भूख हड़ताल पर जारी रहेंगे अन्ना हज़ारे , केंद्रे सरकार का मौजूदा ड्राफ्ट किया नामंजूर।

www.google.com

भूख हड़ताल पर जारी रहेंगे अन्ना हज़ारे , केंद्रे सरकार का मौजूदा ड्राफ्ट किया नामंजूर।

Also Read:- my gazab india news

व्यूरो। जानकारी के अनुसार , किसानो और लोकपाल समेत विभिन मांगो को लेकर रामलीला मैदान मैं अनिश्चित कालीन भूख हड़ताल पर बैठे अन्ना हज़ारे ने बुधवार को एक बड़ा ऐलान किया ।

उन्होंने केंद्र सरकार का मौजूदा ड्राफ्ट नामंजूर कर दिया । इसी के साथ ये भी तय हो गया की उनकी भूख हड़ताल जब तक जारी रहेगी , जब तक केंद्र सरकार इसे मंजूर ना कर दे । वही , यह भी जानकर सामने आ रही है की केंद्र सरकार नया मसौदा तैयार कर रही है । बुधवार तक केंद्र सरकार अन्ना क़े पास नया मसौदा भेज सकती है ।

Also Read:- my gazab news

रामलीला मैदान में सक्षम किसान, सशक्त लोकपाल और चुनाव सुधार की मांगों को लेकर छह दिन से अनशन कर रहे समाजसेवी अन्ना हजारे की तबीयत बुधवार को बेहद नाजुक हो गई।

छह दिन में उनका साढ़े पांच किलो वजन घट गया है। बोलने में दिक्कत के चलते वह शाम को समर्थकों को संबोधित भी नहीं कर पाए। डॉक्टरों की टीम ने अन्ना को आराम कक्ष में रहने की सलाह दी है।

केंद्र सरकार का कोई नुमाइंदा या संदेश रामलीला मैदान नहीं पहुंचा। बुधवार सुबह करीब 10 बजे अन्ना ने समर्थकों और प्रेस को सरकार के ड्राफ्ट की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि सरकार ने 15 पृष्ठीय अस्पष्ट ड्राफ्ट भेजकर उन्हें

गुमराह करने की कोशिश की है।

वही, बुधवार को अनशन पर बैठे समाज सेवक अन्ना हज़ारे की भूख हड़ताल छटे दिन मैं प्रवेश कर गयी।

इस मौके पर अनशन पर साथ दे रहे लोगो को सम्बोधित किया और कहा की जब तक प्राण है ये अनशन खत्म नहीं होगा ।
साथ ये भी कहा की भगवान की कृपया से मैं अब ठीक हूँ, मुझे विश्वास है की जब तक हमारी मांगे पूरी नहीं होंगी भगवान मुझे ठीक रखेंगे ।

Thank you for read