बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन से स्‍तब्‍ध हुआ सोशल मीडिया ,बिहार की CM नीतीश ने जताया शोक।

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी का रविवार को हृदयाघात (कार्डियक अरेस्ट) से असाम‍यिक निधन हो गया। इस दुःख की खबर से पूरे देश में भी शोक है। उनके निधन पर लोग तरह तरह से सन्देश भेज रहे है।
अभिनेत्री के निधन की खबर से सोशल मीडिया एवं बॉलीबुड ने अपार दुःख व्यक्त किया हे।

बॉलिवुड की सुपरस्टार अभिनेत्री का 55 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। ये बात उस समय की जब वह एक शादी समारोह में शिरकत करने दुबई गई थीं जहां  हृदयाघात की वजह से अचानक दुनिया छोड़कर चली गईं। शनिवार आधी रात के बाद बॉलीबुड इंडस्ट्री को  जब इस दुखद खबर का पता चला तो शोक की लहर दौड़ गई। फिल्म जगत श्रीदेवी के अप्रत्याशित निधन पर शोक व्यक्त कर रहा है। सुपरस्टार अभिनेत्री पदमश्री से सम्मानित थी।


अपने शानदार अभिनय से दर्शकों के दिलों पर राज करनेवाली बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी हमारे बीच नहीं रहीं। फिल्मफेयर.कॉम पर प्रकाशित खबर के मुताबिक, श्रीदेवी दुबई में थीं जहां उनकी हृदय-गति (हार्ट अटैक) रुक जाने (कार्डियक अरेस्ट) की वजह से उनका अचानक निधन हो गया। श्रेदेवी 55 साल की थीं। अदाकारा श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ दुबई में एक शादी में शरीक होने गई थीं। अचानक श्रीदेवी के निधन की खबर से दुनियां भर में प्रशंसकों समेत बॉलीवुड जगत स्तब्ध हैं। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी का रविवार को
दुःख की बात ये भी है कि अपने मॉम के अंतिम समय में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर उनके साथ नहीं थी. जाह्नवी यहीं मुंबई में हैं और अब बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारें इस दुखभरी घड़ी में उन्हें सपोर्ट करने के लिए उनके घर पहुंच रहे हैं.बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने श्रीदेवी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि वे एक उत्कृष्ट अभिनेत्री थी। फिल्म जगत में महत्वपूर्ण योगदान के लिए उन्हें पद्मश्री सम्मान से भारत सरकार द्वारा सम्मानित किया गया था। अपने अभिनय से वे फिल्म प्रेमियों के बीच काफी लोकप्रिय थीं। मुख्यमंत्री जी ने श्रीदेवी की आत्मा की शांति के लिये ईश्वर से प्रार्थना की है। उन्होंने अपने ट्वीट मे ये जानकारी दी है की फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी जी का असामयिक निधन बेहद दुखद है। भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे ।